Cooch Behar police recovered 59 missing children

कूचबिहार पुलिस ने 59 लापता बच्चों को बरामद किया

कूचबिहार: कूचबिहार पुलिस ने पिछले एक महीने के दौरान अलग-अलग समय में लापता हुए 59 बच्चों को बरामद किया है। कूचबिहार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण गोपाल मीणा ने कूचबिहार पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में इस बात की घोषणा की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि ऑपरेशन आनंद की पांचवीं किस्त अगस्त में शुरू हो चुकी है। पिछले साल अगस्त में कूचबिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली थी।

कूचबिहार के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 59 लापता बच्चों को बचाया है। वहीं पिछले अगस्त महीने में कुल 194 लापता लोगों को बचाया गया है।

कूचबिहार : खूंटी पूजा से दुर्गा पूजा की तैयारी शुरू

कूचबिहार  2 नंबर कालीघाट रोड बेलतला इकाई का 64वां दुर्गोत्सव खूंटी पूजा के माध्यम से आयोजित किया गया। हर साल की तरह इस साल भी यह पूजा कूचबिहार कॉलेज के ग्राउंड पर होने जा रही है। इस साल की बेलताला यूनिट की थीम विक्रम बेताल है और इनका बजट 8 लाख रुपये है। इस  खूंटी पूजा में कूचबिहार तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − three =