BJP workers demonstrated at MMCH

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया एमएमसीएच में प्रदर्शन

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का घेराव करने के लिए विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम रखा गया। प्रदर्शनकारियों ने मांग रखी कि दोषी डॉक्टर के खिलाफ की गई कार्रवाई का खुलासा तुरंत पत्र के माध्यम से किया जाना चाहिए और मेडिकल कॉलेज के सभी छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए।

वहीं अपराधी छात्र के बाकी साथियों के खिलाफ भी यही कार्रवाई की जाए। इन सभी विभिन्न मांगों को लेकर आज दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का घेराव किया गया और विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल विभिन्न मांगों को लेकर मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से मिला।

इस अवसर पर जिला भाजपा के महासचिव शुबोजीत रॉय, अरूप दास अभिजीत दास, गोपाल महतो रंजन घोष,  अजय साव,  कुहेली दत्ता तथा गीतिका दास  सहित जिला और मंडल के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद थे।

वक्ताओं ने यह भी शिकायत की कि सारे राज्य भर में आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष ने हर मेडिकल कॉलेज में अपना रैकेट बनाया और मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में यह मुस्तजीपुर रहमान मेडिकल कॉलेज रैकेट का प्रमुख था, इसलिए मुस्तफिजुर रहमान सहित अन्य सभी दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी।

इस आंदोलन का नेतृत्व करने वाले सभी छात्रों के खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की जा सकती या परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए उन पर कोई प्रभाव नहीं डाला जा सकता।  उन्होंने छात्रों को बधाई दी और उनके साथ खड़े रहने का वादा किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 4 =