Urvashi Rautela is the flag bearer of positivity and fearlessness

सकारात्मकता और निडरता की ध्वजवाहक हैं उर्वशी रौतेला

मुंबई (अनिल बेदाग) : एक पेशेवर कलाकार के रूप में, उर्वशी रौतेला हमेशा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करती हैं और यह निश्चित रूप से कल्पना से परे प्रेरणादायक है। रहस्यमय और भव्य दिवा को निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक अद्भुत अभिनेत्री होने के अलावा, जो बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा और क्षमता के लिए जानी जाती है, उर्वशी रौतेला अपने निडर दृष्टिकोण के कारण भी बेहद प्रभावशाली और सराहनीय हैं।

विभिन्न सामाजिक मुद्दों और वर्जनाओं के बारे में बात करने से लेकर अपने मन की बात कहने और समाज से संबंधित मुद्दों पर अपने दिल की बात कहने तक, उर्वशी हमेशा सकारात्मकता और निडरता की ध्वजवाहक रही हैं और उन्होंने कभी किसी से डर नहीं लगाया।

आज के समय और युग में, भारत, एक देश के रूप में, महिलाओं की सुरक्षा के मामले में संघर्ष कर रहा है और यही कारण है कि, जब दुनिया भर में अनगिनत महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत उर्वशी रौतेला जैसे साहसी लोग बोलते हैं,तो यह एक बड़ा प्रभाव पैदा करता है। ऐसे समय में जब अधिकांश अन्य अभिनेत्रियां आलोचना के डर से इस विषय पर बात करने से पीछे हट गई हैं।

एक बार फिर सोशल मीडिया पर सभी सही कारणों से उर्वशी रौतेला की सराहना की जा रही है। उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भारतीय मीडिया के एक विशेष वर्ग के लिए एक क्रूर संदेश साझा किया, जिन्होंने सामान्य रूप से बलात्कार और बलात्कार पीड़ितों के प्रति असंवेदनशीलता दिखाई है।

उनके पाखंड और असंवेदनशीलता के लिए उनकी आलोचना करते हुए निडर उर्वशी रौतेला ने भारतीय मीडिया के एक विशेष वर्ग को बुलाया और उन्हें सही रास्ता और दृष्टिकोण दिखाया।  

उनके संदेश को हर कोई पसंद कर रहा है और एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि सभी सही कारणों से ऑफ-स्क्रीन भी एक आइकन हैं।  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मैं भारतीय मीडिया की प्रतिक्रिया से बहुत निराश हूं, जो शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के बजाय, सभी सीमाओं को पार कर जाता है। हमारे समाज में बलात्कार जैसे घृणित कृत्यों की घटना लगातार जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − two =