BJP ने किया ‘बंगाल बंद’ का ऐलान, CM ममता बोलीं- कोई बंद नहीं होगा

कोलकाता : कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में आज छात्र संगठन ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार को छात्र संगठनों ने नबन्ना मार्च का आह्वन किया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की है। वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि कल कोई बंद नहीं होगा। 

इस फैसले के विरोध में बंगाल सरकार ने आदेश पारित कर दिया है। सरकार ने कहा है कि राज्य के सभी कर्मचारियों को कार्यालय आना होगा। अनुपस्थित कर्मचारी पर एक्शन लिया जाएगा।

बंगाल बंद के आह्वान के बावजूद सरकारी ऑफिस, बैंक, स्कूल, कॉलेज और पेट्रोल पंप भी खुले रहने की संभावना है। इसके अलावा, मेडिकल केयर, पेयजल, पब्लिक ट्रांसपोर्ट, रेल सेवाएं जैसी आवश्यक सेवाएं सामान्य रूप से चालू रहने की उम्मीद है।

स्कूल, कॉलेज और अन्य शैक्षणिक संस्थान खुले रहने की संभावना है। वहीं, सरकारी दफ्तर, बैंक, स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर या पेट्रोल पंप बंद होने के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, छात्रों और अभिभावकों को सलाह दी गई है कि वे अपडेट के लिए अपने-अपने स्कूलों के संपर्क में रहें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 1 =