Police deployed at every corner of Navanna, tear gas and water cannons to stop the students

नवान्न में चप्पे-चप्पे पर पुलिस, छात्रों को रोकने के लिए आंसू गैस और वॉटर कैनन तैनात

Nabanna Abhijan, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में छात्र समाज के नवान्न मार्च को लेकर बवाल मचा हुआ है। आज होने वाले इस मार्च को रोकने के लिए सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है। ड्रोन, वाटर कैनन, और आंसू गैस के गोले तक तैनात किए गए हैं। ‘छात्र समाज’ ने यह मार्च आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुए डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में आयोजित किया है। ‘छात्र समाज. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर उभरा एक संगठन है।

ममता सरकार ने इस मार्च को अवैध करार देते हुए कहा है कि उसे शरारती तत्वों द्वारा अशांति फैलाने की खुफिया जानकारी मिली है। वहीं भाजपा नेता दिलीप घोष ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि वे दोषियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए लोग निराश हो रहे हैं और विरोध कर रहे हैं। सचिवालय के पास नवन्ना मार्च के आंदोलनकारियों ने बैरिकैडि़ंग तोड़ दी। पुलिस ने भीड़ पर आंसू गैस के गोले दागे। सीएम के इस्तीफे की मांग कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज।

छात्रों के नवान्न अभियान को देखते हुए पुलिस ने कोलकाता में रूट डायवर्जन किया है। हावड़ा ब्रिज को भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया। सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =