सुकांत मजूमदार बोले- बंगाल को ममता बनर्जी की जरूरत नहीं

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने हैं।

इस मामले को लेकर कोलकाता में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर रही है। धरने पर बैठे बीजेपी नेता ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र नहीं बचा है। यह लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं है।

वहीं, टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष और चंद्रिमा भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र नहीं बचा है। पश्चिम बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज ही नहीं है, ममता बनर्जी को तुरंत कोलकाता पुलिस कमिश्नर को हटाना चाहिए और उन्हें (ममता) अब इस्तीफा देना चाहिए। बंगाल को उनकी जरूरत नहीं हैं।

वहीं, टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष और चंद्रिमा भट्टाचार्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये बहुत ही गंभीर मुद्दा है। कल नवान्न अभियान के लिए हिंसक साजिश का खुलासा हुआ है। छात्र संगठनों में से कोई भी इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता।

कुछ आरएसएस, बीजेपी और कुछ वामपंथी लोगों ने ये प्लान बनाया है। हम और सभी टीएमसी के लोग न्याय चाहते हैं और दोषियों के लिए मौत की सजा चाहते हैं. मामला सीबीआई के हाथ में है, लेकिन नबन्ना अभियान को क्यों और कौन बुला रहा है?

उन्होंने कहा कि सीबीआई मामले की जांच कर रही है, लेकिन वे सीएम का इस्तीफा चाहते हैं। वाम शासन में अनेक घटनाएं और उन्नाव, हाथरस और मणिपुर में इतनी घटनाएं हुईं. पर किसी ने इस्तीफा नहीं दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × four =