Dead

बारासात : बारिश के दौरान करंट लगने से महिला की मौत

कोलकाता: बारिश के कारण सड़क पर पानी में पड़े बिजली के तार से करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। घटना शुक्रवार रात बारासात के दक्षिण नारायण कोको बागान इलाके की है। मृतक की पहचान अंजना बिस्वास (55) के रूप में हुई है। बारासात थाने की पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है। महिला की मौत के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, लगातार बारिश के कारण दक्षिण नारायण कोको बागान क्षेत्र जलमग्न हो गया है। घर लौटते समय घर से कुछ दूरी पर खंबे से महिला को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई। इलाके के लोगों ने शिकायत की कि अचानक उन्हें तेज आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग बाहर निकले तो देखा कि अंजना विश्वास पानी में खंबे से करंट लगने के कारण मृत पड़ी है।

इसके बाद इलाके के लोगों ने इसकी सूचना बारासात थाने की पुलिस को दी। बारासात पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इलाके में बिजली बंद होने के बाद महिला को बारासात अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद इस बात की शिकायतें आ रही हैं कि बारिश के दौरान इलाके में बिजली कैसे खुली छोड़ दी गई, जिसे स्थानीय लोग पहले ही उठा चुके हैं। बारासात थाने की पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 8 =