Environmentalists demanded strict punishment for the killers of the elephant

पर्यावरण प्रेमियों ने की हथिनी के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग

  • मोमबत्तियां जलाकर जताया गया शोक 

जलपाईगुड़ी  (न्यूज़ एशिया):  झारग्राम में हथिनी की मौत को लेकर पर्यावरण प्रेमियों ने हथिनी के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की है. मोमबत्तियां जलाकर जताया शोक भी जताया गया।  हाथियों की मौत को लेकर जलपाईगुड़ी में पर्यावरण प्रेमियों के द्वारा एक बैठक हुई।

झारग्राम  जिले में हथिनी की मौत मामले जलपाईगुड़ी में मोमबत्तियां जलाकर शोक जताया गया और  हथिनी के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की गई।

सोमवार की रात विभिन्न पशु एवं पर्यावरण प्रेमी संगठनों की पहल पर जलपाईगुड़ी शहर के हृदय स्थल कदमतला चौराहे पर सभा का आयोजन किया गया। 15 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस के दिन पश्चिम बंगाल के झारग्राम जिले में कुल पांच हाथियों ने रिहायशी इलाके में प्रवेश किया था।

वन विभाग ने हाथी हाथियों को भगाने के लिए हुला पार्टी के सदस्यों को बुलाया था।  हुला पार्टी द्वारा जलती हुई लोहे की कीलें फेंके जाने के बाद हथिनी की मौत हो गई थी।

सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल सीन में गर्भवती हथिनी पर जलती हुई मशाल फेंकने का सीन दिख रहा है। जलपाईगुड़ी की सभा उसी का विरोध जताया गया। ऐसी गतिविधियों पर रोक लगाने के साथ दोषी वन अधिकारियों को कड़ी सजा देने की मांग  की गयी।

Environmentalists demanded strict punishment for the killers of the elephant

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − six =