Parineeti Chopra is enjoying her vacation abroad

यूनाइटेड किंगडम में काम करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा

Bollywood News : परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में अपनी जगह पक्की कर ली है। वह पिछले कुछ सालों में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में अमर सिंह चमकीला में उनके अभिनय को दर्शकों से खूब सराहना मिली। इस बीच, अभिनेत्री, जो वर्तमान में यूके में अपनी छुट्टियां मना रही हैं, ने यूरोपीय राष्ट्र में काम के अवसरों को तलाशने की इच्छा भी जताई है।

हाल ही में ईस्टर्न आई के साथ बातचीत के दौरान, परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा को देखते हुए, क्या उन्होंने कभी भारतीय सिनेमा से दूर पश्चिम में काम करने के बारे में सोचा है। इस टिप्पणी से उत्साहित, अभिनेत्री ने तुरंत खुलासा किया कि वह काम के अवसरों के लिए तैयार हैं।

उसने कहा, “ओह, बहुत-बहुत धन्यवाद। क्यों नहीं? वास्तव में, मैं वास्तव में यूके में काम करना चाहती हूं और अवसरों की तलाश करना चाहती हूं। यह कुछ ऐसा है जिसमें मेरी बहुत दिलचस्पी होगी, शायद हॉलीवुड की तरह पश्चिम में नहीं। यूके में ही कुछ रचनात्मक।”

इसके अलावा, परी ने आगे जाने की अपनी योजनाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने स्वीकार किया कि वह अपने करियर के उस चरण में हैं जहां वह मात्रा से अधिक गुणवत्ता को प्राथमिकता देती हैं। उनके अनुसार, भले ही गुणवत्ता का मतलब सिर्फ एक और फिल्म करना हो, यह ठीक रहेगा क्योंकि एक प्रोजेक्ट को अमर सिंह चमकीला की तरह उन्हें अंदर से उत्साहित करना चाहिए।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए खुलासा किया कि उन्होंने दो साल पहले चमकीला में काम किया था, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह भूमिका करने के लिए उत्साहित थीं। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी “सबसे बड़ी सीख” ऐसी भूमिकाएँ करना है जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से उत्साहित करती हैं, होमवर्क की आवश्यकता होती है और लोगों के दिलों को छूती हैं। उन्होंने कहा, “यह अब वह अनुभव है जिसकी मुझे तलाश है।”

परिणीति इन दिनों लंदन, यूनाइटेड किंगडम में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने अक्सर ब्रिटिश राजधानी में अपने सुखद समय की झलकियाँ साझा की हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, परी को आखिरी बार इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला में देखा गया था, जिसमें दिलजीत दोसांझ भी थे। यह बायोग्राफिकल ड्रामा पंजाब के दिग्गज गायक के जीवन पर आधारित था, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाले गीतों के लिए जाने जाते थे। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अपार प्यार और सराहना मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × one =