19 people arrested for attacking RG Kar Hospital

आरजी कर अस्पताल में हमला करने के आरोप में 19 लोग गिरफ्तार

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता पुलिस ने 14 और 15 अगस्त की दरम्यानी रात आरजी कर अस्पताल में हमला करने के आरोप में 19 लोगों को गिरफ़्तार किया है। कोलकाता पुलिस ने एक एक्स पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है। अपने ट्वीट में पुलिस ने लिखा, “आरजी कर अस्पताल में तोड़फोड़ के मामले में अब तक 19 गिरफ़्तारियां हुई हैं। इनमें से पांच की पहचान सोशल मीडिया फीडबैक के आधार पर की गई।”

पुलिस ने लिखा कि अगर आप किसी संदिग्ध को पहचानते हैं तो कृपया हमें सूचित करें। कोलकाता में आर जी कर मेडिकल कॉलेज की एक ट्रेनी के साथ रेप और हत्या के मामले में देशभर में डॉक्टरों और छात्रों का प्रदर्शन जारी है।

कोलकाता में भी प्रदर्शन के दौरान ही 14 और 15 अगस्त की दरम्यानी रात जब डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तब एक अज्ञात भीड़ ने अस्पताल परिसर में प्रवेश कर प्रदर्शन स्थल, वाहनों और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

सोशल मीडिया पर ऐसे दावे किए जा रहे थे कि भीड़ के हमले में रेप, मर्डर वाली जगह पर भी तोड़-फोड़ की गई।

19 people arrested for attacking RG Kar Hospital

हालांकि उस समय कोलकाता पुलिस ने ऐसे दावों को गलत बताते हुए कहा था कि अपराध सेमिनार रूम में हुआ था और उसको किसी ने हाथ नहीं लगाया है। झूठी ख़बरें ना फैलाएं। अफवाह फैलाने वालों के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + nine =