Jalpaiguri: Doctors will treat patients from the protest platform itself

जलपाईगुड़ी : धरना मंच से ही मरीजों का इलाज करेंगे डॉक्टर

जलपाईगुड़ी, (न्यूज़ एशिया)। आरजी कर अस्पताल में प्रशिक्षु महिला चिकित्सा के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में पूरे देश में नाराजगी और गुस्सा देखा जा रहा है। जूनियर डॉक्टर पूरे देश में हड़ताल पर है। चिकित्सा सेवाएं ठप पड़ गई हैं। जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिस्ट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भी करीब-करीब सभी विभाग बंद है।

आउटडोर विभाग में दिखाने के लिए काफी संख्या में मरीज पहुंच रहे हैं लेकिन विभाग बंद होने के कारण उनको वापस लौटना पड़ रहा है। मरीज को  हो रहे परेशानी और दिक्कतों को देखते हुए जूनियर डॉक्टरों का दिल पसीज गया है। उन्होंने कहा है कि अब वह धरना मच से ही मरीजों की जांच करेंगे।

उनका हड़ताल और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा, लेकिन इसके साथ ही हुए मरीजों का जांच भी करेंगे। जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज के त्वचा विभाग के एचओडी डॉक्टर सुजित बोस ने बताया कि उन्हें क्यों मंच से बैठकर मरीजों का इलाज करना पड़ रहा है।

इधर, जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एमएसडीपी और प्रिंसिपल लगातार मेडिकल छात्रों से बात कर रहे हैं। मगर इस बीच जूनियर डॉक्टरों ने कहा है कि एक भी मरीज को बिना चिकित्सा वापस नहीं जाना पड़ेगा सबकी जांच की जाएगी डॉक्टर के इस मानवीय चेहरा के सामने आने से मरीजों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है।

Jalpaiguri: Doctors will treat patients from the protest platform itself

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =