प्रेमिका से मिलने बंगाल पहुचे युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

कोलकाता। अपनी प्रेमिका से मिलने आए मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से युवक की बंगाल में हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि देहात थाना क्षेत्र के गुरैया का एक युवक अचानक घर से लापता हो गया था। युवक की मां ने एक ड्राइवर पर अपहरण का संदेह जाहिर किया था। पुलिस ने ड्राइवर को पकड़कर पूछताछ की तो मामला हत्या का निकला। देहात थाना क्षेत्र के गुरैया का एक युवक अचानक घर से लापता हो गया था।

युवक की मां ने एक ड्राइवर पर अपहरण का संदेह जाहिर किया था। पुलिस ने ड्राइवर को पकड़कर पूछताछ की तो मामला हत्या का निकला। युवक अपनी परिचित युवती से मिलने पश्चिम बंगाल के नारायणपुर गया था। जहां युवती के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट की थी।

युवक ने घर आते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया था, तो ड्राइवर जंगल में शव फेंककर छिंदवाड़ा लौट आया। देहात पुलिस पश्चिम बंगाल पहुंची और युवक का शव खोज निकाला है। पश्चिम बंगाल और छिंदवाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी मनीष खत्री के मुताबिक देहात और पश्चिम बंगाल की टीम ने अनिकेत के बताए स्थान पर सर्चिंग की थी। तलाश के दौरान कंकाल मिला है। मृतक के जूते, कपड़े और घड़ी आदि से परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =