Protests continue for the third day at RG Kar Hospital, principal resigns

आरजी कर अस्पताल में विरोध प्रदर्शन जारी, प्रिंसिपल ने दिया इस्तीफा

कोलकाता (न्यूज़ एशिया)। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद देशभर में प्रर्दशन जारी है। इसी बीच आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संदीप घोष ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि आरजी कर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर शुक्रवार से ही प्रदर्शन कर रहे हैं और तीसरे दिन भी उनका  विरोध प्रदर्शन जार रहा।

इसी बीच आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस्तीफा दे दिया है। मामले पर कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत कुमार गोयल ने रविवार को बताया कि ज्वाइंट सीपी क्राइम ने मृतका के परिवार से आज भी मुलाकात की है। परिवार वालों को सुप्रीम कोर्ट  की गाइडलाइन के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी गई है।

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन  ने आरजी अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स के साथ एकजुटता दिखाते हुए आज 12 अगस्त को देशभर के अस्पतालों में वैकल्पिक सेवाओं को बंद करने का ऐलान किया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई डॉक्टर की हत्या की निंदा की है।

Protests continue for the third day at RG Kar Hospital, principal resigns

आईएमए ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों को सजा मिले। कोलकाता पुलिस ने पहले ही जांच शुरू कर दी है और कलकत्ता पुलिस की ओर से एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 11 =