Trinamool appointed Firhad as North Bengal observer in place of Arup Biswas

महिला डॉक्टर हत्या मामले में फिरहाद हकीम ने की आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग

  • कहां-सभ्य समाज में ऐसी घटना को नहीं किया जा सकता है बर्दाश्त

कोलकाता: मेडिकल कॉलेज की घटना पर मेयर और शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने आज भी गहरा दुख जताया. उन्होंने कहा कि सभ्य समाज में ऐसी घटना को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

जैसा कि मुख्यमंत्री ने कहा है हमारी भी मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि कोई भी आरोपी ऐसा करने से पहले 100 बार सोचे।

उन्होंने कहा कि इस घटना ने मुझे पूरी तरीके से हिला कर रख दिया है और इसे मैं व्यक्तिगत रूप से काफी व्यथित हूं। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस और सभी विभाग काफी गंभीरता से कम कर रहे हैं।

उम्मीद यही है कि आरोपी को कड़ी सजा जरूर मिलेगी शनिवार को निगम में टॉक टू मेयर कार्यक्रम खत्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में फिरहाद ने कहा था कि , “ आरजी कर की घटना ने मुझे भी हिला कर रख दिया है. मेरी बेटी भी डॉक्टर है।

उसे भी नाइट ड्यूटी के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ता है। मुझे सिर्फ अपनी बेटी ही नहीं, बल्कि सभी लड़कियों की चिंता है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जो हुआ, वह असहनीय है. मुझे विश्वास है कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी। दोषियों को कड़ी सजा दी जायेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =