‘खेल खेल में’……! बाजी मार गए अक्षय….!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। टी-सीरीज फिल्म, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित और मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘खेल खेल में’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से खिलाड़ी कुमार अक्षय को काफी उम्मीद है।

वैसे पिछले कुछ वर्षों में, अक्षय कुमार ने कई चुनौतियों का सामना किया है। आलोचकों, प्रशंसकों और यहां तक कि सामान्य दर्शकों ने भी यह सलाह दी कि अक्षय कुमार को अपनी पूर्व की चमक वापस पाने के लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं। लेकिन अब, ‘खेल खेल में’ की आगामी रिलीज के साथ, ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार की स्थिति बदलाव की कगार पर हैं।

उनका इस फिल्म के साथ धमाकेदार कमबैक होने वाला है। फिल्म ‘खेल खेल में’ के प्रचार अभियान को पूरे भारतवर्ष में अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, इसके गाने स्वाभाविक रूप से लोकप्रिय हो रहे हैं और 15 अगस्त को रिलीज की चर्चा राष्ट्रीय स्तर पर स्पष्ट रूप से देखी जा रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक साथ सांस रोके हुए है, यह देखने के लिए कि अक्षय कुमार एक ऐसी प्रदर्शन देने वाले हैं जो सभी को महसूस कराएगा कि अक्षय अभी भी एक ताकतवर अभिनेता हैं।

फिल्म ‘खेल खेल में’ को अक्षय का कॉमेडी जॉनर में पुनः लौटना माना जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर ने ही सिनेप्रेमियों के बीच उत्सुकता को जन्म दिया है, प्रशंसकों और आलोचकों के द्वारा इसे एक संभावित धमाकेदार वापसी की वजह की संज्ञा दी जा रही है। ‘खेल खेल में’ के ट्रेलर लॉन्चिंग के समय अक्षय में काफी बदलाव देखा गया। अक्षय कुमार आत्मविश्वास और आकर्षण से भरे हुए थे और पिछले असफलताओं को बड़े ही परिपक्वता के साथ कम शब्दों में कह गए।

अपनी रणनीति में बदलाव लाना, फिल्म को अपनी खुद की स्टार पावर से उपर रखना। उनके करियर के एक नए अध्याय की ओर इंगित करता है। हाल के दिनों में उन्होंने अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के साथ-साथ अपने जीवन से जुड़ी व्यक्तिगत पहलुओं को सिनेप्रेमियों के बीच खुली किताब की तरह साझा किया है। चाहे वह बशीर बद्र की एक भावनात्मक कविता के माध्यम से हो या उनके पारिवारिक जीवन की सच्ची झलकियों के माध्यम से।

ये अक्षय कुमार की दूरदृष्टि का परिचायक है। अक्षय कुमार में आए बदलाव के कारण प्रशंसक बड़ी संख्या में साकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक ऐसे सितारे के समर्थन में जुट रहे हैं जो उन्हें एहसास दिला रहा है कि वह उनकी समर्थन और फीडबैक को महत्व देता है। पारंपरिक मीडिया चैनलों को दरकिनार करके, अक्षय कुमार अब अपने दर्शकों के साथ एक मजबूत, व्यवहारिक व्यक्तिगत संबंध विकसित कर रहे हैं। एक ऐसा संबंध जो ‘खेल खेल में’ की रिलीज के लिए अनमोल साबित हो सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =