फातिमा सना शेख ने कराया न्यू हेयरकट, इंस्टा पर शेयर की फोटो

मुंबई। एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। वह अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक में कुछ बदलाव लाने के लिए न्यू हेयरकट कराया है, इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की। तस्वीर में, फातिमा ब्लैक कलर के टैंक टॉप, ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं। वह हाथ में ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट पकड़ी हुई हैं।

वह मिरर सेल्फी में अपना नया हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एंड बैंग्स आर बैक” बता दें कि बैंग्स, बालों का वह हेयर स्टाइल हैं, जिन्हें माथे पर गिरने के लिए काटे जाते हैं।

एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो फातिमा ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। 5 साल की उम्र में वह 1997 में मल्टी-स्टारर फिल्म ‘इश्क’ में नजर आईं, इसमें आमिर खान, अजय देवगन, जूही चावला और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं उसी साल रिलीज हुई कमल हसन की ‘चाची 420’ में भी उन्हें भारती रतन के रोल में देखा गया।

Fatima Sana Shaikh got a new haircut, shared photo on Insta

शेख ने ‘बड़े दिलवाला’, ‘खूबसूरत’ और ‘वन 2 का 4’ जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया।

हालांकि, एक्ट्रेस को असली पहचान साल 2016 की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘दंगल’ से मिली। फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट का रोल निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया और निर्माण आमिर खान और किरण राव ने आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किया।

फिल्म में आमिर ने महावीर सिंह फोगाट और सान्या मल्होत्रा ​​ने बबीता फोगाट की भूमिका निभाई थी। फातिमा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, ‘बिट्टू बॉस’, ‘आकाशवाणी’, ‘लूडो’, ‘सूरज पे मंगल भारी’, ‘अजीब दास्तां’, ‘थार’, ‘टेबल नंबर 21’ और ‘धक धक’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्हें अब से पहले 2023 में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोग्राफिकल वॉर फिल्म ‘सैम बहादुर’ में देखा गया था। इसमें उन्होंने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेंब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं। फातिमा जल्द ही फिल्म ‘मेट्रो, इन दिनों’ और ‘उल जलूल इश्क’ में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =