Medinipur: Comrade Muzaffar Ahmed remembered on his birthday

मेदिनीपुर : जन्मदिन पर याद किए गए कॉमरेड मुजफ्फर अहमद

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पूरे राज्य की तर्ज पर पश्चिम मेदिनीपुर जिले में भी कॉमरेड मुजफ्फर अहमद का जन्मदिन सम्मानपूर्वक मनाया गया कॉमरेड मुजफ्फर अहमद के 136वें जन्मदिन समारोह और पश्चिम मेदिनीपुर नेशनल बुक एजेंसी के पहले स्थापना दिवस के अवसर पर सीपीआईएम की पश्चिम मेदिनीपुर जिला समिति की पहल पर शहर के विद्यासागर स्मृति मंदिर में सभा का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर सीपीआईएम केंद्रीय समिति के सदस्य रॉबिन देव, नेशनल बुक एजेंसी के निदेशक अनिरुद्ध चक्रवर्ती, सीपीआईएम पश्चिम मेदिनीपुर जिला समिति के सचिव सुशांत घोष, पूर्व जिला सचिव दीपक सरकार और अन्य उपस्थित थे।

सीपीआईएम केंद्रीय समिति के सदस्य रॉबिन देव ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को जन आंदोलन में मुजफ्फर अहमद उर्फ ​​’काकाबाबू’ के योगदान की याद दिलाई।

दूसरी ओर, सीपीआईएम के जिला सचिव सुशांत घोष ने सभा के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “काकाबाबू का जन्मदिन केवल हमारी पार्टी में मनाया जाता है और वह केवल वैचारिक प्रचार-प्रसार के लिए है। वह हमारी पार्टी के संस्थापकों और अग्रदूतों में से एक हैं।”

साथ ही, वह नेशनल बुक एजेंसी के संस्थापकों में से एक हैं। पूरे राज्य और देश की तरह मेदिनीपुर में भी काकाबाबू के आदर्शों और पार्टी की विचारधारा को अपने पार्टी साथियों तक पहुंचाने के लिए यह दिन मनाया जाता है। माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य रॉबिन देव ने देश-दुनिया की वर्तमान परिस्थितियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − twelve =