बीएनआई का तीन दिवसीय बिजनेस एंड बियॉन्ड सम्मिट 9 अगस्त से

कोलकाता : दुनिया का सबसे बड़ा बिजनेस नेटवर्किंग और रेफरल मार्केटिंग संगठन, बीएनआई (बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल), एक अद्वितीय उच्च गुणवत्ता वाला बिजनेस सम्मेलन “बिजनेस एंड बियॉन्ड 9 अगस्त (शुक्रवार) से 11 अगस्त (रविवार) तक बिस्वा बांग्ला मेला परिसर में आयोजित किया जाएगा।

बीएनआई कोलकाता सीबीडी (ए) नॉर्थ द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम उद्यमियों और उद्योगपतियों के लिए एक अभूतपूर्व मंच बनने के लिए तैयार है।

बीएनआई कोलकाता सीबीडी (ए) नॉर्थ के कार्यकारी निदेशक बिमल सामल, राहुल अग्रवाल और राहुल मोहता के नेतृत्व में, इस क्षेत्र ने 1,31,983 व्यावसायिक रेफरल पारित किए हैं और पिछले 12 महीनों में 2195 करोड़ से अधिक का व्यवसाय किया है।

विशेष रूप से, बीएनआई® कोलकाता सीबीडी (ए) नॉर्थ को 2017 और 2019 में दुनिया में नंबर एक क्षेत्र के रूप में स्थान दिया गया था।

बीएनआई कोलकाता सीबीडी (ए) नॉर्थ बिजनेस एंड बियॉन्ड के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा, “हम इस अविश्वसनीय शिखर सम्मेलन की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हैं! ‘बिजनेस एंड बियॉन्ड 2024’ सभी प्रकार के व्यवसायों के लिए नेटवर्क बनाने, सीखने और बढ़ने का एक सुनहरा अवसर है।”

BNI's three-day Business and Beyond Summit from August 9

इस कार्यक्रम में 2,000 से अधिक युवा उद्यमी और व्यवसाय मालिक अपने नवाचारों का प्रदर्शन करेंगे और 1 लाख से अधिक प्रतिभागियों की अपेक्षित उपस्थिति होगी। प्री-इवेंट में समिति के सह-अध्यक्ष सुनील मालपानी, राजेश अग्रवाल और क्यू इंडस्ट्रियल पार्क के संस्थापक नवीन सराफ भी मौजूद थे।

बीएनआई कोलकाता सीबीडी (ए) नॉर्थ के कार्यकारी निदेशक बिमल सामल ने कहा, “बिजनेस एंड बियॉन्ड 2024 नवाचार, सहयोग और उद्यमशीलता की भावना का उत्सव है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =