करंट लगने से दो भैंसों की हुई मौत, मालिक की बाल-बाल बची जान

मालदा। मालदा में करंट लगने से दो भैंसों की मौत हो गई है, हालाँकि अच्छी बात यह कि भैंसों के मालिक इस हादसे में जान बच गया है। यह दुखद घटना पुराने मालदा नगर पालिका के वार्ड नंबर चार में कालाचंद हाई स्कूल के पीछे बागानपारा इलाके में हुई। लगातार दो दिनों से हो रही बारिश से बिजली के तार टूटकर सड़कों पर गिर गए हैं।

इसी बीच सुबह करीब पांच बजे वार्ड नंबर 4 निवासी गणेश यादव कुछ भैंसों को लेकर खाली खेत में जा रहा था, लेकिन अचानक दो भैंसें चलते-चलते सड़क पर गिर गए और छटपटाने लगे, भैंसों का मालिक अपनी भैसों को बचाने के लिए आगे बढ़ा और वह भी बिजली के तार की चपेट में आ गया। हालाँकि किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

घटना की खबर मिलते ही ओल्ड मालदा नगर पालिका के वार्ड नंबर 4 के पार्षद निर्मल अधिकारी मौके पर पहुंचे, उन्होंने तुरंत बिजली विभाग को सूचना दी और बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आकर बिजली लाइन काट दी और स्थिति को सामान्य किया।

भैंसों के मालिक गणेश यादव ने कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह के हादसे का शिकार हो जाऊंगा, लेकिन इन दो भैंसों की मौत से मुझे बहुत बड़ा नुकसान हुआ। क्योंकि मेरा परिवार इन भैंसों से ही चलता है।

वहीं, संबंधित वार्ड के पार्षद निर्मल अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद मैं मौके पर आया और देखा कि दो भैसें करंट की चपेट में आ गयी हैं। घटना बेहद दुखद है क्योंकि यह गणेश यादव इनको पालकर अपनी जीविका चलाता है। इसलिए यदि भैंसों के मालिक को प्रशासनिक मदद दिया जा सके, तो उसे कुछ हद तक उसको फायदा होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + eighteen =