TMC cannot function without black money: Sukant

Black Money के बिना चल ही नहीं सकती TMC : सुकांत

  • मुख्यमंत्री पर लगाया जीएसटी को लेकर घटिया राजनीति करने का आरोप

सिलीगुड़ी, (न्यूज़ एशिया):  बागडोगरा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय राज्य मंत्री सुकांत मजूमदार (Sukant Majumdar) ने एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस पर जोरदार तरीके से हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस काला पैसों (Black Money) के बिना चल ही नहीं सकती है। इसलिए हर जगह राज्य में जमीन दखल से लेकर कोयला तस्करी और गौ तस्करी के मामले आ रहे हैं।

राशन घोटाले को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में ज्योतिप्रिय मलिक की पूरी टीम शामिल है। ज्योतिप्रिय से जुड़े सिलीगुड़ी के भी कुछ व्यवसायी भी इसमें शामिल हैं। इसमें एक चावल व्यवसाय भी शामिल है। राशन कोटा एक बहुत बड़ा घोटाला है इस मामले में और कई लोग अभी जेल जाएंगे।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है। सिलीगुड़ी की डिप्टी मेयर के पास 1500 करोड़ की संपत्ति है। सिलीगुड़ी या राज्य में क्या कोई ऐसी बड़ी इंडस्ट्री नहीं है, जिसे कोई इतनी बड़ी संपत्ति हासिल कर सके।

राज्य में हिंसा को लेकर कहां लेकर उन्होंने कहा कि काफी पहले बिहार में एक फिल्म बनी थी अपहरण, अब पश्चिम बंगाल को लेकर भी एक ऐसी फिल्म बनेगी, क्योंकि राज्य में जिस प्रकार से अपराध हो रहे हैं वह काफी भयावह है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के द्वारा जीएसटी को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री काफी घटिया राजनीति कर रही हैं, क्योंकि जीएसटी काउंसिल में कोई भी फैसला केंद्र सरकार अकेले नहीं लेती है। इसमें राज्यों के मुख्यमंत्री या वित्त मंत्री शामिल रहते हैं।

उन्होंने कहा कि जब पहली बार जीएसटी लागू किया गया था तो उसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ही दाहिना हाथ वित्त मंत्री अमित मित्र शामिल थे। इसलिए वह जीएसटी को लेकर काफी घटिया राजनीति कर  लोगों को गुमराह करने में लगी हुई है।

बता दे कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को चिट्ठी लिखकर लाइफ और हेल्थ इंश्योरेंस पर से लगने वाले जीएसटी को हटाने की मांग की है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के इस मांग का समर्थन किया है और कहा है कि अगर केंद्र सरकार इसको नहीं हटती है तो तृणमूल कांग्रेस सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − six =