‘एनबीके 109’ में एक साथ नजर आएंगे साउथ स्टार नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल

काली दास पाण्डेय, मुंबई। पैन इंडिया स्टार के रूप में विख्यात अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल इन दिनों अपनी ‘फिल्म खेल खेल में’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली, अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से वो अपनी बॉलीवुड जर्नी शुरू कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि वो साउथ की फिल्म ‘एनबीके 109’ में बतौर लीड अभिनेत्री नजर आएँगी।

इस फिल्म में तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज और फैंस के बीच ‘मन बलैया’ के नाम से मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण की मुख्य भूमिका है। इससे पहले प्रज्ञा जायसवाल ‘अखण्डा’ में उनके साथ नजर आयी थीं जो ब्लॉकबस्टर रही।

बॉबी कोली द्वारा निर्देशित और नागा वामसी द्वारा निर्मित, इस तेलुगु एक्शन ड्रामा में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की भी अहम भूमिका है। अपनी नवीनतम फिल्म ‘एनबीके 109’ की मेकिंग की विस्तृत चर्चा करते हुए प्रज्ञा जायसवाल कहती हैं “मैं नंदमुरी बालकृष्ण के साथ एक साथ फिर से जुड़ने और बॉबी कोली के निर्देशन में काम करके काफी रोमांचित हूँ।

‘एनबीके 109’ एक शानदार प्रोजेक्ट है और बॉबी देओल और नंदमुरी बालकृष्ण बहुत ही अनुभवी और प्रतिभाशाली कलाकार हैं। मुझे उम्मीद है कि सिने दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − two =