Howrah-Mumbai Mail accident: Bengal Police issued helpline numbers

हावड़ा-मुंबई मेल हादसा: बंगाल पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) ने मंगलवार को झारखंड में हावड़ा-मुंबई सीएसएमटी मेल के पटरी से उतरने के बाद राज्य के तीन जीआरपी में 13 हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। इन 13 हेल्पलाइन नंबरों में से पांच हावड़ा और सियालदह जीआरपी में और तीन खड़गपुर जीआरपी में हैं।

झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के राजखरसावां और बड़ा बंबो स्टेशनों के बीच लगभग सुबह चार बजे हावड़ा-सीएसएमटी एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12810) के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए। हादसे के वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे।

इस बीच, मंगलावर सुबह हावड़ा स्टेशन से रवाना होने वाली दो लंबी दूरी की ट्रेनें, हावड़ा बारबिल जन शताब्दी एक्सप्रेस और कांताबांजी इस्पात एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है। साथ ही कई ट्रेनों के प्रस्थान समय को पुनर्निर्धारित किया गया है।

कई लंबी दूरी की ट्रेनों के मार्गों को भी परिवर्तित किया गया है। दुर्घटना के कारण दक्षिण पूर्व रेलवे (Railway) के टाटानगर-चक्रधरपुर खंड में ट्रेन संचालन रोक दिया गया है। कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और कुछ को वैकल्पिक मार्गों पर चलाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 15 =