श्री जैन विद्यालय, हावड़ा में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

हावड़ा। हावड़ा स्थित श्री जैन विद्यालय फॉर बॉयज में बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु समय-समय पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है, इसी के अंतर्गत विद्यालय में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विद्यालय के विभिन्न कक्षा के छात्रों के बीच यह प्रतियोगिता पिछले 1 सप्ताह से चल रही थी।

आज विद्यालय में आठवीं वर्ग के रेड हाउस के एवं येलो हाउस के छात्रों के बीच फाइनल मैच खेला गया, जिसमें येलो हाउस के छात्रों ने 8 पॉइंट से रेड हाउस के विद्यार्थियों को पराजित कर जीत हासिल किया। यह कार्यक्रम विद्यालय के प्रांगण में आयोजित किया गया था इस अवसर पर विद्यालय के अतिथियों एवं प्रधानाध्यापिका ने विजयी टीम के खिलाड़ियों को मेडल एवं शिल्ड देकर पुरस्कृत किया।

प्रतियोगिता को सफल बनाने में विद्यालय के स्पोर्ट्स टीचर विनोद सिंह एवं पीटी टीचर अनिल तिवारी की भूमिका महत्वपूर्ण रही। विद्यालय के बच्चों सहित शिक्षकों ने भी मैच का भरपूर आनंद लिया। विद्यालय के शिक्षकों में मुख्य रूप से उपस्थित रहे विद्यालय के शिक्षक- प्रतिनिधि संतोष कुमार तिवारी, संजय सिंह, सतीश सिंह, प्रणवेश मिश्र आदि।

अंत में विद्यालय की प्रधानाध्यापिका इंदू जोसेफ चौधरी ने विजयी टीम के साथ सभी प्रतिभागियों को बधाई दी एवं यह बताया कि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क होता है और बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद एवं अन्य प्रतियोगिताओं की थी भूमिका महत्वपूर्ण होती है।

विद्यालय के सचिव ललित कंकरिया जी ने सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया। मैच के दौरान कमेंटेटर थे विद्यालय के शिक्षक संतोष कुमार तिवारी।ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 17 =