धूमधाम से मनाया गया श्री जैन विद्यालय हावड़ा का स्थापना दिवस

हावड़ा। आज 25 जून को हावड़ा बोन विहार बोस रोड स्थित श्री जैन विद्यालय हावड़ा का 32वां स्थापना दिवस विद्यालय के सभागार में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। आज ही के दिन 1992 में यह विद्यालय हावड़ा में स्थापित हुआ तथा तब से आजतक निरंतर छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास हेतु समस्त साधन एवं अवसर प्रदान करता रहा है एवं शिक्षा के क्षेत्र में विकास के नये सोपानों को प्राप्त कर चुका है।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के संस्थापक सरदारमल जी कांकरिया द्वारा दीप-प्रज्वलन के साथ किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के संस्थापक सरदारमल जी कांकरिया ने कहा कि इस विद्यालय में सुयोग्य शिक्षक-शिक्षिकाओं द्वारा बिना किसी भेदभाव के सभी वर्ग के बच्चों को समान रूप से शिक्षा दिया जाता है। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती इंदु जोसेफ चौधरी ने आगंतुक अतिथियों एवं विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं सहित सभी कर्मचारियों का धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस अवसर पर विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक संजय सिंह, प्रणवेश मिश्रा, सरिता सिंह, इंद्राणी गांगुली, अनामिका तिवारी, सतीश सिंह, राम पुकार शर्मा, जगत नारायण सिंह, चंदा सिंह, अनुसूया सिकदर, सोमेन चक्रवर्ती, चंद्रदेव चौधरी सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मंच का सफल संचालन शिक्षक प्रतिनिधि संतोष कुमार तिवारी ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =