59 साल के शख्स पर 12 साल की बच्ची से रेप का आरोप

  • लोगों ने कार्रवाई की मांग में किया सड़क जाम 

सिलीगुड़ी (न्यूज़ एशिया)। 59 साल के एक शख्स पर 12 साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है। बुजुर्ग को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने सिलीगुड़ी के ईस्टर्न बाइपास इलाके में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासियों ने काफी देर तक सड़क जाम रखा, जिससे इलाके में भीषण जाम लग गया। धीरे-धीरे तनाव बढ़ने पर आशीघर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची।

इलाके के लोगों ने शिकायत की कि करीब बीस दिन पहले नाबालिग के साथ पड़ोसी आरोपी ने रेप किया था। बाद में जब घटना सामने आई तो नाबालिग के परिवार और स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की और प्राथमिकी दर्ज कराई लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इसीलिए स्थानीय लोगों ने सड़क अवरुद्ध कर विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। देर रात तक जाम जारी रहने के बाद पुलिस के आश्वासन पर स्थानीय लोगों ने जाम हटा लिया। आशीघर चौकी की पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 6 =