Many trains canceled after Kanchenjunga Express accident in Bengal

रंगापानी में हुए रेल हादसे को लेकर रेलकर्मियों से पूछताछ जारी : डीआरएम

सिलीगुड़ी :  डीआरएम सुरेंद्र कुमार ने रंगापानी इलाके में हुए रेल हादसे को लेकर एडीआरएम कार्यालय में प्रेस वार्ता की। मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा रंगापानी इलाके में हुए रेल हादसे को लेकर अभी भी रेलकर्मियों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अब तक मुख्य रेल सुरक्षा आयुक्त ने 16 लोगों के बयान दर्ज किये हैं।

डीआरएम ने कहा कि अलीपुरद्वार में जिस प्रशिक्षण स्कूल में स्वचालित सिग्नलिंग का प्रशिक्षण दिया गया था, उसके कुछ प्रशिक्षकों से पूछताछ की जा रही है। कई अन्य से पूछताछ की जानी बाकी है, जिसके परिणामस्वरूप रिपोर्ट तैयार करने में कुछ और समय लगेगा।

 ट्रेन दुर्घटना में मारे गए अर्जुन राम के परिवार से मिले सांसद

रायगंज : रायगंज लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद कार्तिक चंद्र पाल ने कंचनजंगा ट्रेन दुर्घटना में मारे गए अर्जुन राम के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने गोलपोखर के फुलबाड़ी इलाके का दौरा किया और मृतक अर्जुन राम के परिवार से मुलाकात की। सांसद कार्तिक चंद्र पाल ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए परिवार के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + seven =