चुनाव परिणाम आने से पहले ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने देव के साथ मनाया जीत का जश्न

कोलकाता (न्यूज़ एशिया)। लोकसभा के छठे चरण का मतदान को लेकर बंगाल में शनिवार को काफी उत्साह देखने का मिला। चुनाव में बांग्ला फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता तथा सांसद देव एक बार फिर से घाटल लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को वह चुनावी प्रक्रिया के दौरान विभिन्न बूथों का दौरा किया है।

इसी दौरान जब वह बारबेला धनेश्वर बालिका विद्यालय पहुंचे तो वहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए पहले से तैयारी कर रखी थी। जैसे ही वह इस मतदान केंद्र पहुंचे तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनको माला पहनाया और हरा अबीर लगाकर जीत का जश्न मानया।

चुनाव परिणाम 4 जून को आने वाला है, लेकिन से पहले ही जीत का जश्न मनाया गया। गाड़ी से उतरते ही देव के गले में जीत का माला डाल दिया गया, माथे पर अबीर लगाकर जश्न मनाया गया।

इस दौरान देव भी काफी खुश दिखे। आंखों में धूप का काला चश्मा पानी और माथे पर तिलक लगाए देव ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ उल्लास में नज़र आये।

उन्होंने इस दौरान हाथ उठाकर विक्ट्री साइन भी दिखाएं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता उनके जीत के नारे लगाते रहे। पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह देखते ही बन रहा था। इस दौरान देव ने कहा कि पार्टी समर्थक में मेरे जीत को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता ही पार्टी की असली संपत्ति है। वे ही पार्टी के असली सैनिक है और उनके ही बल पर पार्टी आगे बढ़ती है। पार्टी कार्यकर्ता को ऐसा लग रहा है कि मैं जीत चुका हूं ,इसलिए जश्न मना रहे हैं लेकिन मैं इसको पार्टी कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत के रूप में देख रहा हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =