मेयर गौतम देव ने रामकृष्ण मिशन की जमीन के दस्तावेज उनके अधिकारियों को सौंपे

Ramkrishna Mission, सिलीगुड़ी (न्यूज एशिया) : युद्धकालीन तत्परता दिखाते हुए सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने खुद रातोरात रामकृष्ण मिशन की जमीन से जुड़े दस्तावेज तैयार कर मिशन के अधिकारियों को सौंप दिया।

मेयर गौतम देव, डिप्टी मेयर रंजन सरकार, चेयरमैन प्रतुल चक्रवर्ती समेत अन्य पार्षदों ने मिशन अधिकारियों से मुलाकात कर नगर निगम के सभी दस्तावेज सौंपे।

इतना ही नहीं उस जमीन पर अब कोई समस्या न होने के साथ ही मेयर ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि जो लोग भविष्य में उस संपत्ति पर समस्या पैदा करने की कोशिश करेंगे, उन्हें जेल में होना चाहिए।

इस दिन मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद मेयर ने तृणमूल कांग्रेस के लगभग सभी 37 पार्षदों के साथ मिशन अधिकारियों से मुलाकात की। वहां उन्होंने मिशन के संस्थापकों को सम्मान दिया।

Mayor Gautam Dev handed over the land documents of Ramakrishna Mission to its officials.

बातचीत के बाद मेयर ने सभी दस्तावेज मिशन की जलपाईगुड़ी शाखा के सचिव महाराज शिवप्रेमानंद को सौंप दिए। इसके बाद मिशन अधिकारियों ने प्रभावित क्षेत्रों और मिशन के अन्य हिस्सों का दौरा किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 − one =