एटा आमादेर गोल्पो ने बॉक्स ऑफिस में शानदार 25 दिन पूरे किये

Kolkata Hindi News : मानसी सिन्हा निर्देशित “एटा आमादेर गोल्पो” ने बॉक्स ऑफिस में शानदार 25 दिन पूरे किये। दो अधेड़ उम्र के व्यक्तिओं के बीच प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म के ज्यादातर शो हाउसफुल जा रहे हैं। फ़िल्मी जगत के सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग साउथ सिटी मॉल के आइनॉक्स में रखी गई।

यहाँ बांग्ला फिल्म के कई दिगज्ज पहुंचे। प्रसेनजित ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए इसे शानदार फिल्म बताई। फिल्म की सफलता पर पूरे टीम को बधाई दिया।

Eta Amader Golpo completes 25 amazing days at the box office

इसके अलावा कई सितारे मौजूद रहें जिनमें फिल्म के मुख्य कलाकार अपराजिता, शाश्वत सहित अंकुश हाज़रा, ओइन्द्रिला सेन, शांतिलाल मुख़र्जी, तारीन जहाँ, देबाप्रतिम दासगुप्ता इत्यादि की उपस्तिथि ने स्क्रीनिंग में चार चाँद लगा दिए।

गौरतलब है कि सुई धागा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता शुभंकर मित्रा हैं जिन्होंने फिल्म की सफलता का श्रेय पूरी टीम को देते हुए आने वाले फिल्मों के बारे में बताया जो ही एक – एक करके जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है।

जिनमें हिंदी फिल्म गिरगिट भी है। शुभंकर मित्रा ने स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद सितारों खासकर प्रसेनजित चटर्जी का धन्यवाद किया और उनकी उपस्थिति को मनोबल बढ़ने वाला बताया।

Eta Amader Golpo completes 25 amazing days at the box office

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + fifteen =