Sujan

लुटेरों की पार्टी बन चुकी है TMC: सुजन 

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में हुई हत्या को लेकर शुभेंदु अधिकारी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नंदीग्राम में हुई सामूहिक हत्या के समय नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी और उनके पिता कहां पर थे ? अगर वह नहीं होती तो नंदीग्राम नहीं बचता। नंदीग्राम की घटना को लेकर उन्होंने शुभेंदु अधिकारी और माकपा को घेरा।

ममता बनर्जी के इस बयान को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के नेता सुजन चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तृणमूल लुटेरों की पार्टी बन चुकी है। यहां पर गुंडाराज है और अपराधियों का बोलबाला है।

वर्तमान में सभी पार्टियों के नेताओं पर हमले हो रहे हैं, यहां तक उनके हत्याएं भी हो रही है। हर जगह गुंडाराज है, उन्होंने कहा कि टीएमसी लुटेरों का दाल बन चुका है और ममता बनर्जी के द्वारा पराश्रय देने के कारण ही यह सब हो रहा है।

उन्होंने कहा कि सुवेंदु अधिकारी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ही आगे बढ़ाया था. अगर वह अपराधी थे तो फिर उनको एमपी और मंत्री क्यों बनाया गया ? युवा तृणमूल कांग्रेस का अध्यक्ष क्यों बनाया गया था ?

वर्तमान में दोनों अलग-अलग हो गए थे एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में शांति अमन और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य से तृणमूल के सफाया जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 12 =