अभिजीत गांगुली की टिप्पणी को लेकर TMC ने चुनाव आयोग से की शिकायत

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश और पश्चिम बंगाल की तमलुक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गांगुली एक बार फिर विवादों में हैं। इसकी वजह है कि उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ एक बयान दिया था जिस पर तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराई है।

शुक्रवार को पार्टी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पूर्व जस्टिस गांगुली की भाषा महिलाओं को अपमानित करने वाली है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने जहां इसे महिलाओं के अपमान की भाजपा की गारंटी बताकर इसकी कड़ी निंदा की है, वहीं भाजपा ने इसकी सत्यता पर सवाल उठाते हुए वीडियो को फर्जी बताया है।

दूसरी ओर प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि हम ऐसे किसी भी वीडियो के अस्तित्व से सहमत नहीं हैं। चुनाव के समय यह फर्जी वीडियो जारी करने और भाजपा को बदनाम करने के लिए टीएमसी की एक चाल है, लेकिन इससे चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

टीएमसी ने वीडियो की निंदा करते हुए चुनाव आयोग से भी इस पर ध्यान देने और कार्रवाई की मांग की है। बर्दवान-दुर्गापुर सीट से तृणमूल प्रत्याशी कीर्ति आजाद ने कहा कि मोदी और भाजपा के उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय ने जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग ममता दीदी के लिए किया है, वह मैं बोल भी नहीं सकता। इस प्रकार नारी का अपमान, केवल मोदी और उसकी भाजपा ही कर सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − one =