ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा के साथ काम करना चाहती हैं जरीन खान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह इंडस्ट्री में कुछ फिल्म मेकर्स के साथ काम करना चाहती हैं, इसमें ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा का नाम भी शामिल हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि गुनीत मोंगा के काम में क्रिएटिविटी और सोशल मैसेज होता है।
जब जरीन से पूछा गया कि वह किस फिल्म मेकर के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती है, तो उन्होंने झट से गुनीत मोंगा का नाम लिया।

गुनीत मोंगा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कहानी कहने के लिए गुनीत का पैशन वास्तव में प्रेरणादायक है। कहानियों को जीवंत करने की उनकी क्षमता वाकई तारीफ के काबिल है। जरीन ने मोंगा को फिल्म मेकिंग की दुनिया में लीडिंग व्यक्ति बताया।

उन्होंने कहा कि चाहे वह ‘कटहल’ हो, ‘पगलैट’ हो, ‘मसान’ हो, डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ हो या हाल ही में रिलीज हुई ‘किल’ हो, उनका काम क्रिएटिविटी और समाज को प्रभावित करता है, जो उन्हें फिल्म मेकिंग की दुनिया की लीडर के तौर पर स्थापित करता है।

इससे पहले जरीन ने वेब सीरीज ‘पंचायत 3′ की सराहना करते हुए ऐसी कहानियों में काम करने और किरदारों को निभाने की इच्छा जाहिर की थी। जरीन ने कहा था कि पंचायत’ जैसा शो ओटीटी स्पेस पर हावी हो रहे थ्रिलर और एक्शन जॉनर से बेहद अलग है। हमें ऐसे और शो की जरूरत है।

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ऐसी दुनिया का हिस्सा बनना चाहूंगी, जो मेरी असली क्षमता को सामने लाए। यह कुछ ऐसा है, जिसमें मैं वाकई करना चाहती हूं !!

जरीन ने 2010 में सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद, वह 2011 में सलमान खान स्टारर ‘रेडी’ के पॉपुलर ट्रैक ‘कैरेक्टर ढीला’ में नजर आयीं। उन्होंने ‘हाउसफुल 2’ में भी काम किया।

जरीन हिंदी, पंजाबी, तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री में जुड़ीं। ‘नान राजवागा पोगिरेन’ के गाने ‘मालगोव’ से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया। 2014 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘जट्ट जेम्स बॉन्ड’ में एक्टिंग की और 2015 की ‘हेट स्टोरी 3’ से हिंदी सिनेमा में वापसी की।

जरीन को अब से पहले हरीश व्यास द्वारा निर्देशित ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में देखा गया था। इस फिल्म में अंशुमान झा, रवि खानविलकर, गुरफतेह पीरजादा और नितिन शर्मा भी अहम किरदार में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *