प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दीघा (Digha) में एक होटल में युवक की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो जाने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। युवक का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकते हुए पाया गया है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का। घटना मंगलवार की बताई जा रही है, उत्तर 24 परगना (Uttar 24 Pargana) के अशोक नगर से पर्यटकों के एक दल दीघा घूमने के लिए आया था। यह दल नए दीघा के एक होटल में रुके थे। यह दल अपने अपने परिवारों के साथ बीच का आनंद लेने के लिए गया था लेकिन एक युवक बीमारी की बात कह होटल में ही रुका रहा।

इनका परिवार जब बीच से घूम कर वापस आया तो कमरे का दरवाजा बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ की मदद से दरवाजे को तोड़ा गया। इसके बाद का नजारा देख लोगों की चींख निकल आई। युवक कमरे के पंखे से तौलिये के जरिए लटका हुआ था। होटल स्टाफ और परिजनों ने तुरंत उसे हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक के छोटे भाई ने हैरानी जताते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि आखिर किस वजह से भाई ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

शाम को ‘दादा’ ने तबीयत ठीक नहीं है, कहते हुए होटल में ही आराम करने की बात कही थी लेकिन जब मैं लौटा तो दरवाजा बंद था। कई बार आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ की मदद से उसे खुलवाया। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का मालूम पड़ रहा है। सुसाइड की वजह को तलाशा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है। इस घटना के कारण दीघा बीच पर कुछ समय के लिए आवाजाही बधित रही।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + fifteen =