कोलकाता। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा, लेकिन आपके काम और टैलेंट से आपको पहचान जरूर मिलेगी। राजकुमार राव ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बात की है। राजकुमार राव ने कहा कि नेपोटिज्म हमेशा इंडस्ट्री में रहेगा।नेपोटिज्म होने के बावजूद भी इंडस्ट्री में बहुत सारी अपॉर्च्यूनिटीज हैं। मेरे कई ऐसे दोस्त हैं जो मेरे क्लासमेट्स थे लेकिन उन्हें अब पहचान मिल रही हैं। इन सबका श्रेय ओटीटी प्लेटफॉर्म को जाता है।

जयदीप अहलावत ने पाताल लोक और प्रतीक गांधी ने स्कैम 1992 में बहुत अच्छा काम किया है। नेपोटिज्म इंडस्ट्री में हमेशा रहेगा, लेकिन आपका काम और टैलेंट बोलेगा। राजकुमार राव ने कहा, कोई भी हिट फिल्म का फॉर्मूला नहीं जानता है, आपको कोशिश करते रहना है और फिर इसे किस्मत पर छोड़ देना है। मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा की साउथ की फिल्में अच्छा परफॉर्म क्यूं कर रही हैं, हो सकता है कि वो सच में अच्छी फिल्में हों और हार्ड वर्क दिखता है।

मुझे लगता है कि सिनेमा कई फेज से गुजरता है।” राजकुमार जल्द ही ‘हिट: द फर्स्ट’ केस में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा राजकुमार ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ‘भीड़’, ‘सेकेंड इनिंग’, श्रीकांत भोला की बायोपिक और ‘स्वागत है’ जैसी फिल्मों में भी नजर आयेंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + nineteen =