अनिल बेदाग, मुंबई । आज मुंबई में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अयोध्या की रामलीला कमेटी के संस्थापक अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा कि मुझे बड़ी खुशी है अयोध्या कि रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। भगवान श्री राम के आशिर्वाद से अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है। भगवान श्री राम के भक्तो ने इसे विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनाया है। अयोध्या की रामलीला में सबसे बड़ा सहयोग उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सहयोग से हो पाया है और उनका सहयोग, आशिर्वाद हमलोगों पर रहता है। अयोध्या की रामलीला इस वर्ष अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड देगी।

2020 में सोलह करोड़ से ज्यादा भगवान राम के भक्तों ने इसे देखा था। 2021 मे बाईस करोड़ से ज्यादा राम भक्तों ने देखा था। इस बार हमे उम्मीद है कि भगवान श्री राम के आशिर्वाद से अयोध्या की रामलीला पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इस मौके पर अयोध्या की रामलीला कमेटी के क्रिएटिव डायरेक्टर जनरल सेक्रेटरी शुभम मालिक ने कहा कि अयोध्या कि रामलीला में इस बार 1600 फुट का एलईडी सेट तैयार हो रहा है और बॉलीवुड की कई महान हस्तियां अयोध्या की रामलीला में काम कर रही हैं।

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक ने बताया अयोध्या कि रामलीला का अयोजन दिनांक 25 सितंबर से 5 अक्टूबर 2022 तक अयोध्या में हर वर्ष कि तरह लाइव देख पाएंगे। इस वर्ष अयोध्या की रामलीला का तीसरा संस्करण होगा। जिसको लाइव दिखाया जाएगा। इसे शाम 7 से रात 10 बजे तक दूरदर्शन पर देख पाएंगे। रवि किशन केवट, बिंदु दारा सिंह हनुमान, गजेंद्र चौहान राजा जनक, सुभम मालिक क्रिएटिव डायरेक्टर जनरल सेक्रेटरी, शाहबाज खां रावण, राकेश बेदी, गुर्फी पटेल नारद मुनि, गिरजा शंकर दशरथ, कपिल शर्मा शो की बुआ जी उपासना सिंह कैकेई, दीक्षा रैना सीता, राहुल बुचड़ राम की भूमिका निभाएंगे।

इस मौके पर कमेटी के चेयरमैन राकेश बिंदल और वॉइस चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल, वॉइस चेयरमैन कैप्टन राज माथुर, वॉइस चेयरमैन अनुज अग्रवाल ने कहा कि अयोध्या की रामलीला 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक अयोध्या में होगी। हमारे लिए यह बड़ी खुशी की बात है। भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में अयोध्या की रामलीला का आयोजन होता है। इस मौके पर अयोध्या की रामलीला का वेबसाइट भी उद्घाटन हुआ।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − five =