Women's anger erupted against the police, they reached the police station with slippers in their hands

पुलिस के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, हाथों में चप्पल लेकर पहुंची थाने

दक्षिण 24 परगना। दक्षिण 24 परगना जिले के ढोलाहाट थाने की पुलिस के खिलाफ मंगलवार को स्थानीय महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने हाथों में झाड़ू और चप्पल लेकर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के साथ महिलाओं की धक्का-मुक्की भी हुई जिससे स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो गई।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, गत 30 तारीख को ढोलाहाट के घाटमुकुलतला इलाके में चोरी की वारदात हुई थी। इस मामले में ढोलाहाट थाने की पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गयी थी। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

युवक परिजनों का कहना है कि घर लौटने के बाद वह बीमार पड़ गया। उसे पहले मथुरापुर ब्लॉक अस्पताल ले जाया गया। बिगड़ती शारीरिक स्थिति के कारण उन्हें डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज और फिर चित्तरंजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

जब डॉक्टरों ने वहां भी जवाब दे दिया तो उसे पार्कसर्कस के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां सोमवार रात उनकी मौत हो गयी।

परिजनों के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया कि युवक के शरीर पर कई जगह चोटें थी। परिजन पुलिस पर लॉकअप में बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा रहे हैं। शिकायत चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ है, जिनमें सब इंस्पेक्टर रैंक का एक अधिकारी भी शामिल है। मामले की शिकायत सुंदरबन के पुलिस अधीक्षक को भी की गई है।

मृतक के परिवार की मांग है कि आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाए। बिगड़ती स्थिति की सूचना पाकर एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक स्थिति बेहद तनावपूर्ण थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *