वॉर्नर की जगह विलियमसन को सौंपी गई हैदराबाद की कमान

नई दिल्ली। IPL 14 News : केन विलियमसन आईपीएल 2021 के शेष बचे मैचों के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान के रूप में कार्यभार संभालेंगे। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल चैनलों पर इसकी पुष्टि की। यह टीम अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। वार्नर की देखरेख में टीम ने अब तक छह मैच खेले हैं और पांच में उसे हार मिली है।

क्लब ने एक बयान में कहा, यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि प्रबंधन ने इस बात का सम्मान किया है कि डेविड वार्नर ने कई वर्षों तक फ्रैंचाइजी को प्रेरित किया है। हमें यकीन है कि डेविड मैदान पर और मैदान के बाहर भी सफलता के लिए प्रयास करते रहेंगे।”

हैदराबाद टीम प्रबंधन ने यह भी कहा कि रविवार को होने वाले मुकाबले को देखते हुए विदेशी टीम संयोजन में भी बदलाव किया जाएगा। बयान में कहा गया है, “टीम प्रबंधन ने यह भी निर्णय लिया है कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच के लिए अपने विदेशी संयोजन में बदलाव करेगा।”

विलियमसन इससे पहले 2018 और 2019 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर चुके हैं। केपटाउन में सैंडपेपरगेट विवाद के बाद वार्नर को टूर्नामेंट के उस सत्र में भाग लेने से रोके जाने के बाद 2018 में उन्हें कप्तान नामित किया गया था।

वार्नर की देखरेख में बीते सीजन में हैदराबाद को प्लेऑफ तक पहुंचाया था। इस सीजन में वह हालांकि कमाल नहीं कर सके क्योंकि मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने टीम को काफी हद तक निराश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *