Oscars के मंच पर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है मामला, देखें वीडियो

कोलकाता। Oscars 2022 में मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का जड़ दिया है। खबरों की मने तो प्रजेंटर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के बालों के बारे में टिप्पणी की, जिसपर विल स्मिथ कुछ को नहीं रोक पाए उन्हें गुस्सा आ गया।। क्रिस रॉक ने मूवी G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) का मजाक बनाया था। उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए बोला था कि G.I. Jane 2 की प्रतीक्षा जेडा नहीं कर सकतीं क्योंकि मूवी में लीड अभिनेत्री का लुक बाल्ड (गंजा) ही रहा। जबकि जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी के कारण से हटवा दिए। पत्नी का यूं मजाक बनना विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने चलते शो में क्रिस को मुक्का मारकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी।

विल स्मिथ को इस साल ऑस्कर्स में अपनी मूवी किंग रिचर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है. उन्होंने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया. मूवी किंग रिचर्ड, टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स के पिता रिचर्ड विलियम्स की स्टोरी है. इसमें रिचर्ड का जूनून और अपने बच्चों को बेहतरीन खिलाड़ी बनाने के जोश को बखूबी दिखाया गया है. विल को फिल्म में अपने काम के लिए दुनियाभर से सराहना मिली थी।

अपने अवॉर्ड को लेते हुए विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मुक्का मारने के लिए सभी से माफी भी मांग चुके है। उन्होंने बोला है कि ‘मैं अकैडेमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने साथी नॉमिनी से भी माफी मांगना चाहता हूं। आर्ट असल जिंदगी को दिखाता है। मैं रिचर्ड विलयम्स की तरह सनकी बाप लग रहा हूं।लेकिन प्यार आपसे पागलपंती वाली चीजें करवाता है।’

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − eleven =