तृणमूल नेता की गुंडागर्दी को रोकने के लिए अभिषेक बनर्जी से करेंगे शिकायत – खगेश्वर राय

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल परिसर में सोमवार को तृणमूल गुटों के बीच हुई झड़प में काफी तनाव छा गया था। अस्पताल के संविदा कर्मचारी किसकी छत्रछाया में होंगे, इसे लेकर दो गुटों में मारपीट शुरू हो गयी। घटना में एक महिला समेत छह लोग घायल हो गये। मंगलवार को कोलकाता से लौटने के बाद राजगंज विधायक खगेश्वर राय ने घायलों से मुलाकात की। उनके मुताबिक अस्पताल जैसी आपातकालीन सेवाओं में इस तरह की घटनाएं वांछनीय नहीं हैं।

अस्पताल में केवल एक तृणमूल संगठन है जो आईएनटी टीयूसी से संबद्ध है। विधायक ने दावा किया कि दूसरा सारा बांग्ला अस्पताल अस्थायी संविदा कर्मी संगठन तृणमूल का संबद्ध संगठन नहीं है। उन्होंने कहा कि बिना नाम लिए अस्पताल में एक तृणमूल नेता की गुंडागर्दी को रोकने के लिए वह मामले को अभिषेक बनर्जी के संज्ञान में भी लाएंगे।

मछली चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार, पुलिस हिरासत में भेजे गए आरोपी 

रायगंज (उत्तर दिनाजपुर)। रायगंज पुलिस ने तालाब से मछली चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम शाहिद अली (30) और चंदन दास हैं। शाहिद का घर रायगंज थाने के बिंदोल ग्राम पंचायत के कैलाडांगी गांव में है और चंदन का घर रायगंज थाने के कमलबाड़ी गांव में है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रायगंज थाने के रूपहर क्षेत्र के एक तालाब से 10 से 12 बदमाशों ने 22 क्विंटल मछली चुरा ली और फरार हो गये। इधर तालाब मालिक और ग्रामीणों ने पीछा कर दोनों को मछली समेत पकड़ लिया, फिर मारपीट शुरू कर दी।

खबर रायगंज थाने में गई, पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मछली पकड़ने का सामान भी जब्त किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उस दिन जब गिरफ्तार लोगों को रायगंज मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में लाया गया तो न्यायाधीश ने पांच दिन की पुलिस हिरासत का आदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *