खड़गपुर के नए टीएमसी अध्यक्ष ने अपने नेताओं की तुलना पांडवों से क्यों की?

खड़गपुर । टीएमसी की खड़गपुर टाउन कमेटी के नए अध्यक्ष एस. सूर्य प्रकाश राव ने दल के वरिष्ठ नेताओं की तुलना पांडवों से कर दी और चुनौतियों पर विजय का दावा किया। बता दें कि आसन्न पंचायत चुनाव के मद्देनजर टीएमसी हाईकमान ने विभिन्न समितियों में व्यापक फेरबदल किया है। खड़गपुर टाउन कमेटी का अध्यक्ष शिक्षक नेता एस. सूर्य प्रकाश राव को बनाया गया है। शहर में ‘बाबजी’ नाम से प्रसिद्ध राव 2008 में टीएमसी में आए और अभी तक मुख्य रूप से पार्टी की शिक्षक समिति से ही जुड़े थे।

लिहाजा उन्हें शहर समिति की बागडोर सौंपने को लेकर पार्टी के भीतर ही भारी कौतूहल था। मतभेद और मनभेद की अटकलें भी लग रही थी। लेकिन स्थानीय नगरपालिका वार्ड 15 के देशबंधु क्लब में अपने पहले संबोधन में राव ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि कहीं कोई मतभेद नहीं है। नपाध्यक्ष प्रदीप सरकार, वरिष्ठ नेता देवाशीस चौधरी, रवि शंकर पाण्डेय, जवाहर लाल पाल तथा स्वयं की तुलना ‘पंचपांडव’ से करते हुए राव ने कहा कि इस टीम की अगुवाई में संगठन निश्चित रुप से मजबूत होगा और खड़गपुर शहर का अभूतपूर्व विकास होगा।

इसमें संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है। पार्टी नेत्तृत्व ने जिस आशा और विश्वास से हमें जिम्मेदारी सौंपी है, उसे अवश्य पूरा किया जाएगा। इस बैठक में टीएमसी जिला अध्यक्ष सुजय हाजरा, नपाध्यक्ष प्रदीप सरकार, वरिष्ठ नेता देवाशीस चौधरी, रविशंकर पांडेय, जवाहर लाल पाल, कल्याणी घोष, सोनू सिंह, अनिमेष दे तथा ज्योत्स्ना समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *