Google पर क्या सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं?

कोलकाता। हमारे हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब अगर किसी के पास है, तो वो गूगल (Google) है. हर कोई अपनी शंकाओं के निवारण के लिए गूगल की मदद लेता है। वैसे तो आपके पास अपनी सर्च हिस्ट्री (Google Search History) को मिटाने का ऑप्शन होता है लेकिन कहीं न कहीं,हमारी हर सर्च गूगल पर सेव जरूर हो जाती है। हाल ही में आई एक स्टडी से पता चला है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं। इस सवाल के रिजल्ट ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं आखिर गूगल पर क्या सर्च करती हैं..

गूगल (Google) के डेटा के हिसाब से शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा ये सर्च करती हैं कि ये कैसे पता करें कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है। गूगल पर ये सवाल भी काफी बार पूछा जाता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश करें। एक चौकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि विवाहित महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि अपने पति को अपनी मुट्ठी में करके कैसे रखें, उन्हें ‘जोरू का गुलाम’ कैसे बनाएं। पत्नियां जानना चाहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला कब लेना चाहिए और बच्चा पैदा करने का सही समय क्या हो सकता है।

आपको जिन सवालों के बारे में बताया है, उनके अलावा भी कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनके बारे में महिलाएं शादी के बाद गूगल से पूछती हैं। महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं। साथ ही, वो यह भी जानना चाहती हैं कि अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी। जो महिलाएं शादी के बाद काम करती हैं, वो गूगल से पूछती हैं कि उन्हें अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *