West Bengal news : अशोक घोष स्मृति रक्षा कमेटी कर रहा ऑक्सिजन कान्संट्रेटर मशीन व पल्स ऑक्सिमीटर का वितरण

उमेश तिवारी, हावड़ा। Kolkata Desk : कोरोना मरीजों के लिए एक बार फिर अशोक घोष स्मृति रक्षा कमेटी ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इस बार कमेटी की ओर से कोरोना के मरीज व जरूरतमंदों में ऑक्सीजन कान्संट्रेटर मशीन व पल्स ऑक्सिमीटर वितरण किया गया। रविवार सुबह उत्तर हावड़ा के क्षेत्रमित्र लेन में हुए इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के सहकारिता मंत्री अरुप राय व उत्तर हावड़ा के विधायक गौतम चौधरी मौके पर पहुंचे।

अरुप राय ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि कोरोना मरीजों की मदद के लिए यह संस्था सदैव तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि अब जरूरतमंदों के लिए आक्सीजन की व्यवस्था की गई है। उन्होंने संस्था द्वारा किये जा रहे इस कार्य के लिए प्रशंसा भी की। संस्था की सदस्य व उत्तर हावड़ा युवा कांग्रेस की संयोजक सुजाता दत्त ने बताया कि संस्था पिछले साल से कोरोना मरीजों के लिए काम कर रही है।

इस बार उन लोगों को आक्सीजन कान्संट्रेटर मशीन व पल्स आक्सीमीटर दिया जा रहा है, जिन्हें सचमुच में इसकी जरूरत है। उन्होंने कहा कि 48 से 72 घंटा के लिए ये मशीनें दी जा रही है। इसके बाद भी अगर जरूरत पड़ी तो व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती भी कराया जायेगा। इस मौके पर उन्होंने दो मोबाइल नं. जारी किये, 9830925335 और 7439442016। इस नं. पर संपर्क करने पर उनके घर मशीन पहुंच जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *