पश्चिम बंगाल कॉलेज सेवा आयोग ने डब्ल्यूबी सेट परीक्षा के समय में किया संशोधन, इस तारीख को होगा पेपर

प्रतीकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल कॉलेज सेवा आयोग (डब्ल्यूसीएससी) ने आगामी पश्चिम बंगाल राज्य पात्रता परीक्षा (डब्ल्यूबी सेट) के समय में संशोधन किया है। डब्ल्यूबी सेट 2022 परीक्षा का आयोजन 9 जनवरी, 2022 को होगा। इसमें कुल 33 विषयों की परीक्षा का आयोजन होगा। इसमें दो पेपर दो चरणों में आयोजित किए जाएंगे। पहले चरण का पेपर सुबह 10.30 बजे से 11.30 बजे के दौरान आयोजित किया जाएगा। दूसरा पेपर दोपहर 12 बजे से 2 बजे के दौरान आयोजित होगा। परीक्षा केंद्रों पर उम्मीदवारों को सुबह 9 बजे पहुंचना होगा।

यह परीक्षा आयोग द्वारा राज्य में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जा रही है। जिन भी उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए खुद को पंजीकृत किया हुआ है। वे सभी आधिकारिक वेबसाइट wbcsconline.in पर जाकर परीक्षा की तिथि से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आयोग ने 16 अगस्त, 2021 को असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती से जुड़ी अधिसूचना जारी की थी। उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए 16 सितंबर, 2021 तक का समय दिया गया था।

इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 15 दिसंबर, 2021 को जारी कर दिए गए थे। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक प्रवेश पत्र को डाउनलोड नहीं किया है, वे इसे जल्द से जल्द ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। सभी उम्मीदवार परीक्षा केंद्र पर कोरोना से जुड़े दिशा-निर्देशों का अच्छे से पालन करें। परीक्षा केंद्र में सभी को शारीरिक दूरी बनानी होगी और मुंह पर मास्क पहने रहना होगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + seventeen =