West bengal : BJP का नवान्न चलो आंदोलन, बवाल की आशंका, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

Source : ANI

कोलकाता : बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने प्रदर्शन का ऐलान किया है। पूरे राज्य से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता रैलियां कर रहे हैं। जगह-जगह प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। बीजेपी के इस प्रदर्शन को देखते हुए पार्टी मुख्यालय के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। बीजेपी यह प्रदर्शन राज्य में लगातार हो रहीं भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ है। इस आंदोलन को ‘नवान्न चलो’ नाम दिया गया है।

पश्चिम बंगाल में भाजपा की गुरुवार को चार प्रमुख रैलियां निकल रही हैं। चार रैलियों में से तीन रैलियां अकेले बंगाल की राजधानी कोलकाता में निकाली जा रही हैं। एक रैली हावड़ा के शिवपुर से सचिवालय तक निकलनी है। भाजपा के इस नबन्ना चलो आंदोलन में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे हैं।

इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय समेत तमाम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर आ गए हैं। कहा जा रहा है कि इस प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और नेता शामिल हो सकते हैं। किसी भी घटना से बचने के लिए ममता बनर्जी की सरकार ने जगह-जगह भारी पुलिस फोर्स तैनात किया है। भीड़ को रोका जा रहा है। राज्य सरकार ने आशंका जाहिर की है कि प्रदर्शन उग्र हो सकता है।

बवाल होने की संभावना के चलते फोर्स तैनात की गई है। चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। बंगाल सरकार ने पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा है। जिन जगहों पर पब्लिक मीटिंग होनी हैं वहां पर वॉटर कैनन की गाड़ियां लगाई गई हैं। सड़कों पर जगह-जगह बैरीकेडिंग की गई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + sixteen =