कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है। पल्लबी डे, बिदिशा मजूमदार और मंजूषा नियोगी के बाद अब सरस्वती दास (18) ने भी आत्महत्या कर ली है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में ये किसी कोहराम से कम नहीं है कि 15 दिन के भीतर 4 अभिनेत्रियों की मौत हो गई है। पेशे से मेकअप आर्टिस्ट दास मॉडलिंग कर रही थीं।

सभी अभिनेत्रियों के मरने का पैटर्न एक ही प्रकार है। खबरों के मुताबिक, चारों की मौत फाँसी के फंदे से लटकने के कारण हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार (29 मई 2022) को सुबह 2 बजे उनका शव घर के सीलिंग फैन से दुपट्टे के जरिए लटकता हुआ पाया गया। सबसे पहले उनकी नानी ने उनके शव को देखा और उसे उतारकर वो अस्पताल लेकर गई, हालाँकि उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कथित तौर पर वो किसी के साथ रिलेशन में थीं और उसी को लेकर परेशान रहा करती थी। सरस्वती दास के फोन रिकॉर्ड्स की जाँच से पता चला है कि घटना वाले दिन रात 1 बजे तक उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात की थी। माना जाता है कि किसी मामले को लेकर अनबन के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

गौरतलब है कि इससे पहले 15 मई 2022 को पल्लबी दे की मौत हो गई थी। उनका शव भी पंखे से लटकता मिला था। इसके बाद 25 मई को एक्ट्रेस बिदिशा दे का शव भी उनके अपार्टमेंट में फाँसी के फंदे से लटकता मिला था। वहीं 27 मई को एक्ट्रेस और मॉडल मंजूषा नियोगी का शव उनके कमरे में सीलिंग फैन से लटकते हुए पाया गया। वो अपने परिवार के साथ कोलकाता के पाटुली इलाके में रहती थीं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 15 =