हम भी मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के घरों का करेंगे घेराव – दिलीप घोष

जलपाईगुड़ी। हम भी मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं और मंत्रियों के घरों का भी घेराव करेंगे। शनिवार सुबह जलपाईगुड़ी जिले के बनारहाट में चाय पे चर्चा में शामिल भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने यह चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसदो और विधायकों के घरों का घेराव कर ड्रामा हो रहा है। अगर ऐसी घटनाएं होती रही तो हमारे भी लोग हैं, हम भी मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं और मंत्रियों के घरों का घेराव करेंगे।

दिलीप घोष ने चेतावनी दी है कि नेताओं और मंत्रियों को बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा। पैसे लेकर नौकरी देने वाले भी जाएंगे जेल, जिन लोगों को नौकरी मिली है उनकी नौकरी चली जाएगी। दिलीप घोष ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में तृणमूल सरकार पर जमकर कटाक्ष किया।

उन्होंने बानरहाट में सुबह की सैर की, पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से बात की और आम लोगों से भी बात की। इसके बाद सीधे हल्दीबाड़ी चाय बागान गए। दिलीप घोष ने वहां चाय मजदूरों से बात करने के अलावा छात्रों के साथ भी समय बिताया। उन्होंने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं और हंसी ठिठोली करते नजर आये।

सिलीगुड़ी में जनसभा से  दिलीप घोष ने किया तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फैंकने का आह्वान

सिलीगुड़ी। भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष शनिवार को जलपाईगुड़ी से सभा कर सिलीगुड़ी लौट आये। सिलीगुड़ी के आशीघर मोड़ इलाके में एक कार्यक्रम में आकर उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव सामने हैं। चुनाव से पहले ही सत्ता पक्ष ने सड़कों पर उतर कर विपक्ष पर हमले शुरू कर दिए। इस हमले को रोकने के लिए तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से हटाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *