शिवपुर दीनबंधु इंस्टीट्यूशन कॉलेज में WBCUPA प्राइमरी यूनिट की सभा संपन्न

हावड़ा। शिवपुर दीनबंधु इंस्टीट्यूशन कॉलेज में आज WBCUPA के हावड़ा जिला के अध्यक्ष प्रो० पृथ्वीश कुमार राय की अध्यक्षता में कॉलेज के WBCUPA प्राइमरी यूनिट की सभा हुई। सभा को संबोधित करते हुए हावड़ा जिला के वाईस प्रेसीडेंट प्रो० सुमन बंदोपाध्याय ने कहा कि विभिन्न कॉलेजों में अलग अलग समस्याएं हैं जिसे संगठन के माध्यम से हमलोग मिलजुल कर उसका समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं । अकादमिक परिवेश की उन्नति एवं विद्यार्थियों के हित को ध्यान में रखते हुए जरूरी कदम उठाए जाने की आवश्यकता है।

कोलकाता जिला WBCUPA के प्रभारी डॉ पलाश बंद्योपाध्याय ने विभिन्न अकादमिक हितों की बात करते हुए सभा में उपस्थित अध्यापक अध्यापिकाओं से कहा कि अकादमिक कार्यों के साथ ही साथ अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति भी हमें समान रूप से जागरूक होना होगा । अपने अध्यक्षीय वक्तव्य में प्रो० पृथ्वीश कुमार राय ने कहा कि WBCUPA कॉलेज के अकादेमिक उन्नति हेतु सदैव शिक्षकों के साथ है।

सभा में यह भी तय किया गया कि जल्द ही प्राइमरी यूनिट की तरफ से “पश्चिम बंगाल में उच्च शिक्षा : भूत, वर्तमान और भविष्य ” पर एक सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। सभा में प्रो० कार्तिक चंद्र खटुवा, प्रो० पार्थ सारथी गुइन , प्रो० सुप्रकाश सरकार , प्रो० पिंटू सरकार , प्रो० सत्य प्रकाश तिवारी ने भी विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन प्रो० आशीष कुमार दास ने एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रो० मानस साहा ने किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 6 =