इस खिलाड़ी को बचाने के लिये विराट कोहली ने सबकुछ दांव पर लगा दिया

फोटो साभार : गूगल

नयी दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल इस साल जबरदस्त फॉर्म में थे। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के नंबर 5 पर बल्लेबाजी का अवसर दिया गया, विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई। इतना ही नहीं, उन्हें एक मैच में कप्तान की जिम्मेदारी भी सौंपी गई। दिलचस्प बात यह रही कि केएल राहुल हर जिम्मेदारी को ना केवल बखूबी निभाया, बल्कि वह इसमें सफल भी रहे।

कोरोना की वजह से कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं हो रहा है। ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ जुड़े हुए है। सोशल मीडिया के सहारे ही क्रिकेटर्स इंटरव्यू भी कर रहे हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में केएल राहुल ने विराट कोहली और अपनी दोस्ती को लेकर कई बातें शेयर कीं।

इस साल  के शुरू में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत 3-0 से हारा। राहुल ने पहले वनडे में नाबाद 88 रन की पारी खेली। तीसरे वनडे में भी उन्होंने शतक बनाया। हाल ही में टेलीविजन प्रेजेंटर और कमेंटेटर सुहेल चंडोक के शो ‘द माइंड बिहाइंड’ के पांचवें एपिसोड में राहुल ने कहा कि मैं विराट कोहली महान खिलाड़ी हैं। हम दोनों शानदार दोस्त हैं और उन्होंने मेरे करियर को बचाने के लिए सबकुछ दांव पर लगा दिया।

हमारे बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती है और उन्होंने मेरी जिंदगी को बचाने की खातिर सबकुछ किया है। इस बीच रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत में हरभजन ने कहा था कि केएल राहुल, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद तीसरे मैच विनर हैं। वह पारी ओपन कर सकते हैं, पांचवें या छठे नंबर भी खेल सकते हैं।”

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 2 =