विनेश फोगाट ने स्पेन का वीजा के लिए अधिकारियों से तत्काल मदद मांगी

नई दिल्ली। विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता महिला पहलवान विनेश फोगाट ने स्पेन के लिए वीजा में देरी होने पर बुधवार को खेल मंत्री मनसुख मंडाविया, विदेश मंत्रालय और अन्य अधिकारियों से “तत्काल मदद” मांगी। विनेश, जो मैड्रिड में स्पेन की ग्रां प्री 2024 में प्रतिस्पर्धा करेगी, उसकी उड़ान आज रात (बुधवार रात) के लिए निर्धारित है, लेकिन उसे अभी तक अपना वीजा नहीं मिला है।

विनेश ने एक्स को संबोधित करते हुए संबंधित अधिकारियों से मामले की निगरानी करने का अनुरोध किया। उन्होंने अपने पोस्ट में विदेश मंत्रालय के साथ-साथ खेल मंत्री और बेंगलुरु में फ्रांस के महावाणिज्य दूतावास को भी टैग किया।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, “प्रिय अधिकारियों, मैं तत्काल मदद का अनुरोध कर रही हूं। मैंने 24 जून को बेंगलुरु में अपने शेंगेन वीजा के लिए आवेदन किया था। मुझे 6 जुलाई को स्पेन में एक प्रतियोगिता के लिए आज रात निकलना है लेकिन मेरे वीजा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ”

स्पेन में प्रतियोगिता 5 से 7 जुलाई तक निर्धारित है और महिलाओं की प्रतियोगिता 6 जुलाई को होगी। विनेश फोगाट का स्पेन के मैड्रिड में एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने का कार्यक्रम है जिसके बाद उन्हें फ्रांस के बोलोग्ने सुर-मेर में एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *