‘ये बंधन है प्यार का’ में नजर आयेगी विक्रांत-संचिता की जोड़ी

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री संचिता बनर्जी की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘ये बंधन है प्यार का’ में नजर आयेगी। वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘ये बंधन है प्यार का’ की शूटिंग शुरू हो गई है। यह एक सामाजिक प्रेम कहानी वाली फिल्म है, जिसमें नच बलिए फेम विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी हैं। निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन में हो रही है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक रोमांटिक सीक्वेंस विक्रांत और संचिता पर फिल्माया गया, जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया में आ गई। लोगों को दोनों कि जोड़ी बेहद पसंद भी आ रही है। वायरल फोटो को लेकर विक्रांत ने कहा कि हमारी जोड़ी लोगों को पसंद आ रही है, तो फिल्म भी यकीनन लोग पसंद करेंगे। यह फिल्म हर एक इंसान को देखनी चाहिए।

हेल्दी एंटेरटैनमेंट के साथ भोजपुरी में हम एक शानदार सिनेमा लेकर आ रहे हैं, जिसमें एक से बढ़ कर एक कलाकार दिन रात मेहनत कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘ये बंधन है प्यार का’ में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ साथ ऋषभ कश्यप,संचिता बनर्जी, यामिनी सिंह और श्रुति राव ऋतु पांडेय, अनूप अरोड़ा भी होंगे। लेखक धर्मेंद्र सिंह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *